Facebool
Twitter
Youtube

आईपीएल 2020 : आज चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होगा मुकाबला, कुछ ऐसी हो सकती है दोनों की प्लेइंग XI

  • Mahanagartimes
  • 17 October, 2020

खेल

नई दिल्ली : आईपीएल 2020 के 34वें मुकाबले में आज चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा। दिल्ली की टीम जहां मैच जीतकर फिर से शीर्ष पर पहुंचना चाहेगी वहीं चेन्नई की टीम के लिए प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए हर हार में जीत जरुरी है। ऐसे में आइए जानते हैं कि क्या हो सकती है दोनों की प्लेइंग XI

चेन्नई सुपर किंग्स
पिछला मुकाबला जीतने के बाद चेन्नई के हौंसले बुलंद हैं, ऐसे में टीम में शायद ही कोई बदलाव देखने को मिले। फाफ डुप्लेसिस और सैम करन फिर से पारी की शुरुआत करते दिख सकते हैं। मध्यक्रम में शेन वाटसन, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी, रविंद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो नजर आ सकते हैं। गेंदबाजी में शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, पीयूष चावला और कर्ण शर्मा को मौका मिल सकता है।
बल्लेबाज: फाफ डुप्लेसिस, शेन वाटसन, अंबाती रायुडू
विकेटकीपर: एमएस धोनी
ऑलराउंडर: सैम करन, रविंद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो
गेंदबाज: शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, पीयूष चावला और कर्ण शर्मा

IPL 2020: दिल्ली ने नाम बदला तो क़िस्मत भी बदली - BBC News हिंदी

दिल्ली कैपिटल्स
दिल्ली की टीम एक बार फिर से ऋषभ पंत के बगैर ही उतर सकती है, वहीं चोटिल कप्तान श्रेयस अय्यर को भी आराम दिया जा सकता है। शिखर धवन और पृथ्वी शॉ टीम की तरफ से ओपनिंग कर सकते हैं। मध्यक्रम में अजिंक्य रहाणे, मार्कस स्टोइनिस, एलेक्स कैरी, अक्षर पटेल और हर्षल पटेल दिख सकते हैं। वहीं गेंदबाजी में एनरिक नॉर्टर्जे, कागिसो रबाडा, आर अश्विन, तुषार देशपांडे को मैदान में उतारा जा सकता है।
बल्लेबाज: शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, अजिंक्य रहाणे
विकेटकीपर: एलेक्स कैरी
ऑलराउंडर: मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल
गेंदबाज: एनरिक नॉर्टर्जे, कागिसो रबाडा, आर अश्विन, तुषार देशपांडे