Facebool
Twitter
Youtube

दीपिका पादुकोण के बाद अब ड्रग्स मामले में इस फिल्म निर्माता का आया नाम, जया साहा से मांग रहे थे वीड

  • Mahanagartimes
  • 23 September, 2020

मनोरंजन

मुंबई : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले ने ड्रग्स का एंगल ले लिया है। अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को गिरफ्तार करने के बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े और भी कई लोगों से नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की पूछताछ जारी है। बहुत से लोगों ने बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों के नाम का खुलासा किया है। जिसमें दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, नम्रता शिरोडकर सहित और भी कई नाम शामिल हैं।

दीपिका पादुकोण, मधु मंटेना वर्मा

इस बीच ड्रग्स मामले में एक और नया नाम जुड़ गया है। यह नया नाम फिल्म 'उड़ता पंजाब' के निर्माता मधु मंटेना वर्मा का है। उनके नाम का खुलासा सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व टैलेंट मैनेजर जया साहा की चैट सामने आने के बाद हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में एनसीबी को जया साहा की एक चैट मिली है। इस चैट में वह मधु मंटेना वर्मा से ड्रग्स को लेकर बातचीत कर रही हैं।

सुशांत सिंह राजपूत

जया साहा और मधु मंटेना वर्मा के बीच 22 जून 2020 को चैट हुई थी। इस चैट में वह जया साहा से वीड की डिमांड कर रहे थे। मधु मंटेना वर्मा की इस मांग का जवाब देते हुए जया साहा चैट में कहती हैं, 'ठीक है वीड भिजवा दूंगी'। खबरों की मानें तो इस संदर्भ में एनसीबी मधु मंटेना वर्मा से बुधवार को पूछताछ करेगा। वहीं जया साहा से एनसीबी की तीसरे दिन भी पूछताछ जारी है। एनसीबी मधु मंटेना वर्मा और जया शाह को आमने-सामने बैठकर ड्रग्स चैट के बारे में पूछताछ करेगा। इसके अलावा दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर रहीं जया साहा की चैट से कई अहम खुलासे हुए हैं। एनसीबी की टीम ने मंगलवार को भी जया साहा से पूछताछ की थी। जया को बुधवार को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत

इसके अलावा जया साहा की कंपनी क्वान टेलेंट मैनेजमेंट कंपनी के निदेशक ध्रुव चितगोपेकर को भी एनसीबी ने तलब किया था। क्वान कंपनी अनेक अभिनेताओं, अभिनेत्रियों, फिल्म निर्माताओं के पीआर का काम देखती है। अब इस कंपनी पर बॉलीवुड से जुड़े लोगों को मादक पदार्थ मुहैया कराने का भी आरोप लगा है। ड्रग पेडलर अनुज केशवानी और अंकुश से पूछताछ के बाद कई नामों का खुलासा हुआ है। जिससे यह कहा जा रहा है कि सेलिब्रिटी मैनेजर ड्रग्स की खेप अभिनेत्रियों तक पहुंचाने का प्रबंध करती थी।