Facebool
Twitter
Youtube

'गजनी' फेम असिन ने बेटी को नहीं दिया अपना और पति का सरनेम

  • Mahanagartimes
  • 31 October, 2020

मनोरंजन

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस असिन शादी करने के बाद से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह एक बेटी की मां भी हैं। असिन ने बताया कि अब उनकी बेटी 3 साल की हो चुकी है। इस खास मौके पर उन्होंने अपनी बेटी की एक क्यूट फोटो शेयर की है जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। फोटो में देखा जा सकता है कि नन्ही अरिन गोल्डन फ्रॉक काफी क्यूट लग रही हैं और वह अपने बर्थडे केक की ओर देख रही हैं। इसके साथ ही असिन ने फैन्स को अपनी बेटी के नाम का मतलब भी बताया है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, वह अब 3 साल की हो गई है। उसका नाम अरिन रायन है (उसका पहला नाम (अरिन) और सरनेम (रायन) दोनों मेरे और राहुल के नाम का कॉम्बिनेशन है।

असिन ने आगे लिखा, 'एक छोटा, सिम्पल नाम, सेक्युलर, कोई जेंडर नहीं, धर्म, जाति और पितृसत्ता सबसे मुक्त)। हमें प्यार, दुआएं और आशीर्वाद देने के लिए आप सभी का शुक्रिया।' बताते चलें कि असिन ने बिजनेसमैन राहुल शर्मा से जनवरी, 2016 में शादी की थी। कपल की शादी दिल्ली के एक ग्रैंड सेरेमनी में हुई थी।

बताते चलें कि असिन साउथ फिल्मों के साथ बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं। उन्होंने 'खिलाड़ी 786' और 'हाउसफुल 2' जैसी फिल्मों में अक्षय कुमार के साथ काम किया था। इसके अलावा असिन सलमान खान के साथ 'रेडी' और आमिर खान की फिल्म गजनी में नजर आई थीं।