Facebool
Twitter
Youtube

काजल अग्रवाल ने गौतम किचलू का हाथ थामकर लिए सात फेरे, खूबसूरत तस्वीरें हुई वायरल

  • Mahanagartimes
  • 31 October, 2020

मनोरंजन

मुंबई : साउथ की जानीमानी स्टार काजल अग्रवाल ने शुक्रवार को बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ सात फेरे ले लिए हैं। ताज होटल में हुए भव्य समारोह में काजल अग्रवाल शादी के बंधन में बंध गईं। बीती शाम से ही काजल अग्रवाल के फैंस उनकी शादी की तस्वीरें देखने के लिए बेताब हैं। ऐसे में हम आपको काजल अग्रवाल की शादी की शानदार तस्वीरों के दीदार करवाने जा रहे हैं।

ऐसा दिखा काजल अग्रवाल का अंदाज

सामने आ ही तस्वीरों में काजल अग्रवाल रेड कलर के लहंगे में नजर आईं जिसके साथ उन्होंने गोल्डन कलर की हैवी चुन्नी कैरी की थी। तस्वीरों में काजल अग्रवाल की ज्वैलरी उनकर बहुत जंच रही है। वहीं दूल्हा बने गौतम किचलू क्रीम कलर की शेरवानी पहने नजर आए। इसके साथ उन्होंने मैचिंग कलर का साफा सिर पर बांधा हुआ था।

काजल अग्रवाल ने गौतम किचलू के साथ लिए सात फेरे

इस तस्वीर में काजल अग्रवाल, गौतम किचलू के साथ अग्नि को साक्षी मानकर सात फेरे लेते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में काजल अग्रवाल किसी रियासत की राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं।

गौतम किचलू का हाथ थामे नजर आईं काजल अग्रवाल

इस तस्वीर में काजल अग्रवाल अपने पति गौतम किचलू का हाथ थाम पर अग्नि के फेरे लेती दिख रही हैं। वहीं गौतम किचलू भी काजल अग्रवाल के पीछे पीछे चल रहे हैं।

काजल अग्रवाल की शादी में गिनेचुने मेहमान हुए शामिल

काजल अग्रवाल की शादी में कुछ गिनेचुने मेहमान ही नजर आए। कोरोना वायरस के कहर के चलते काजल अग्रवाल के कुछ खास दोस्त और रिश्तेदार ही इस शादी में शामिल हुए।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

काजल अग्रवाल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। फैंस काजल अग्रवाल की इन खूबसूरत तस्वीरों पर जमकर कमेंट्स और लाइक्स की बरसात कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर काजल अग्रवाल को शुभकामनाएं देने वालों की लंबी लाइन लग गई है।

शादी के बाद भी फिल्मों में काम करेंगी काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल ने कुछ समय पहले ही इस बात का खुलासा किया था कि शादी के बाद भी वह फिल्मों में काम करना बंद नहीं करेंगे। ये बात सुनकर काजल अग्रवाल के फैंस काफी खुश हो गए थे क्योंकि लोग अब भी काजल अग्रवाल को फिल्मों में देख सकेंगे।

प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन्स के फोटोज मचा रहे हैं हंगामा

शादी की तस्वीरों के अलावा काजल अग्रवाल के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन्स के फोटोज भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। फैंस काजल अग्रवाल के लुक्स की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं।